RSK परीक्षा पोर्टल पर कक्षा 5 व 8 के अर्द्धवार्षिक Half yearly  परीक्षा के प्राप्तांकों Marks की प्रविष्टि Entries कैसे करें 

       परीक्षा पोर्टल पर कक्षा 5 व 8 के अर्द्धवार्षिक परीक्षा के प्राप्तांकों की प्रविष्टि के संबंध में प्रारूप भेजा गया था जिसके अनुक्रम में दिनांक 14.12.2022 से अंकों की प्रविष्टि हेतु पोर्टल खोला जा चुका है। 

Half-Yearly


          समस्त शासकीय, अशासकीय विद्यालयों एवं मदरसा के प्रधानाध्यापकों को अंकों की प्रविष्टि परीक्षा पोर्टल पर दिनांक 20.12.2022 शाम 5:00 बजे तक अनिवार्य रूप से कराना है , इसके बाद पोर्टल बंद कर दिया जाएगा। समय-सीमा में अंकों की प्रविष्टि न होने पर छात्र-छात्राएं वार्षिक परीक्षा में सम्मिलित नहीं हो पाएंगे।

      यदि किसी विद्यालय में तकनीकी समस्या के कारण अंकों की प्रविष्टि अथवा छात्रों की एण्ट्री नहीं हो पा रही है तो अविलंब इस संबंध में जिला परियोजना समन्वयक को लिखित में अवगत कराएं।


       अंकों की प्रविष्टि हेतु पोर्टल लॉगिन करने के लिए अपने ब्राउज़र में टाइप करें या इस लिंक पर क्लिक करें

     https://www.rskmp.in

अपनी login detail भरें 

Login-Page

5-8 Exam 2022-23 टैब पर क्लिक कर Half Yearly Marks Entry पर क्लिक करें 

Marks-entry

अब कक्षा चुनें और Show पर क्लिक करें 


Select-Class

छात्र का प्रवेश क्रमांक भरें और अर्द्धवार्षिक Half yearly  परीक्षा के प्राप्तांकों Marks की प्रविष्टि Entries करें 

Fill-Marks


        सभी छात्रों के अर्द्धवार्षिक Half yearly  परीक्षा के प्राप्तांकों Marks की प्रविष्टि Entries करने के बाद पर क्लिक करें आपके विद्यालय के अर्द्धवार्षिक Half yearly  परीक्षा के प्राप्तांकों Marks की प्रविष्टि Entries सफलता पूर्वक हो जाएगी |

Verify-Submit


आशा है आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होंगी | धन्यवाद ||